Lime Electricity Lightning

Wednesday, July 16, 2014

किसी फाइल को एक कंप्यूटर से दुसरे कंप्यूटर में भेजने का आसान तरीका!

एक ऐसा सॉफ्टवेयर जो वाई फाई नेटवर्क पर दो कम्प्यूटरों के बीच में फाइल को बहुत आसानी से ट्रांसफर कर सकता है! किसी भी तरह के फाइल ,फोल्डर, फोटो या गाने को एक कंप्यूटर या लैपटॉप से दूसरे कंप्यूटर या लैपटॉप पर भेज सकते है!इस सॉफ्टवेर के द्वारा आप किसी भी साइज़ के फाइल को एक कंप्यूटर से दुसरे कंप्यूटर तक भेज सकते हैं !
इसके आलावा इस सॉफ्टवेर का एंड्राइड वर्सन भी है जो एंड्राइड मोबाइल को कंप्यूटर से जोड़ता है !यानि मोबाइल से कंप्यूटर या कंप्यूटर से मोबाइल पर किसी भी फाइल या folder को वाई फाई नेटवर्क के द्वारा भेजा जा सकता है बिना किसी केबल,कार्ड रीडर या ब्लू टूथ के द्वारा !

ये सॉफ्टवेर इस्तेमाल करने में भी बहुत आसान है !इस सॉफ्टवेर को इंस्टाल करने के बाद आप के राईट क्लिक में ANY SEND का आप्शन आ जाता है !आप जिस फाइल या folder को ट्रांसफर करना चाहते हैं उसको सलेक्ट करें और फिर राईट क्लिक करे उसके बाद Send or Share with AnySend को क्लिक कर दीजिये या फाइल को सलेक्ट करें और फिर AnySend सॉफ्टवेर के आईकन को क्लिक कर के सॉफ्टवेर को ओपन करें और फिर उस कंप्यूटर को चुने जिसमे आप कॉपी किये गए फाइल को ट्रांसफर करना चाहते हों !


इस सॉफ्टवेर को इस्तेमाल करने के लिए ये बहुत ज़रूरी है की दोनों कंप्यूटर या फिर मोबाइल वाई फाई नेटवर्क से जुड़ा हो !

कंप्यूटर सॉफ्टवेर डाउनलोड करने के लिए यहाँ क्लिक करें !


एंड्राइड मोबाइल के लिए यहाँ क्लिक करें !
Pawan Computers Baghauch Ghat, Deoria

No comments:

Post a Comment